रुद्रप्रयाग: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव तीरथ ¨सह रावत ने कहा कि प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार दो तिहाई बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।

चौबट्टाखाल से टिकट कटने के बाद भाजपा के राष्ट्रीय सचिव बनाए गए तीरथ सिंह रावत ने अपने अभिनंदन समारोह में कहा कि कार्यकर्ता का वजूद हमेशा बना रहता है। उन्होंने भाजपा आलाकमान का आभार प्रकट करते हुए यह भी कहा कि पार्टी में समय-समय पर कार्यकर्ताओं को तरासने का कार्य चलता रहता है। उन्हें यह जिम्मेदारी सौंपा जाने इसी कवायद का हिस्सा है।

भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व चौबट्टाखाल के विधायक तीरथ सिंह रावत पार्टी का राष्ट्रीय सचिव बनाए जाने के बाद देहरादून स्थित पार्टी कार्यालय पहुंचे। यहां पार्टी कार्यालय में पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं द्वारा उनका स्वागत किया गया।

तीरथ सिंह रावत ने कहा कि कांग्रेस को दूसरे चुनाव घोषणा पत्र से पहले उसे अपने अचने पिछले चुनाव घोषणा पत्र के क्रियान्वयन का रिपोर्ट कार्ड जनता के सामने रखना चाहिए था। तभी तो जनता आगे की घोषणाओं पर भरोसा करती, वरना तो स्वयं मुख्यमंत्री बिना अमल की घोषणाओं में रिकार्ड बनाये हुए हैं। नये घोषणा पत्र में भी जल, जंगल और जमीन के मौलिक प्रश्न ओेझल हैं।

विधानसभा क्षेत्र चौबट्टाखाल के ग्राम पातल में भाजपा महिला मोर्चा का महिला शक्ति सम्मान समारोह मंगलवार को संपन्न हो गया। इस मौके पर मौजूद विधायक तीरथ सिंह रावत ने कार्यकर्ताओं को आवश्यक दिशा-निर्देश जारी किए। कहा कि मातृ व युवा शक्ति का राष्ट्र व राज्य के विकास की दिशा में बड़ा योगदान होता है, इसलिए इस बार दोनों शक्तियों को विशेष रूप से अपने कर्तव्यों व दायित्वों को समझना होगा।

चौबट्टाखाल भाजपा विधायक तीरथ सिंह रावत ने प्रखंड एकेश्वर के अंतर्गत गुराड़ गांव में वीरांगना तीलू रौतेली की मूर्ति का अनावरण किया। इस मौके पर रंगारंग कार्यक्रमों की मनमोहक प्रस्तुतियां दी गई।

इस मौके पर रावत ने कहा कि पहाड़ की महिलाओं का जीवन काफी संघर्षपूर्ण है। स्थानीय महिलाओं को वीरांगना तीलू रौतेली के जीवन चरित्र से प्रेरणा लेकर आगे बढ़ना चाहिए। तीरथ सिंह रावत ने महिला मंगल दल की कार्यकर्ताओं को उनकी जरूरत का सामान उपलब्ध कराया।

उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश सरकार लगातार गैरसैंण के नाम पर जनता की भावनाओं से खिलावड़ कर रही है। भाजपा गैरसैंण को लेकर विधानसभा में दो बार प्रस्ताव ला चुकी है। इसे सरकार हर बार खारिज कर चुकी है। रावत ने विधान सभा अध्यक्ष कुंजवाल की मंशा को भी कठघरे में खड़ा किया।

बीरोंखाल के अंतर्गत लोनिवि बैजरो में सड़क निर्माण योजनाओं में भ्रष्टाचार, वित्तीय अनियमितताओं तथा घोटालों का आरोप लगाते हुए भाजपाइयों ने क्षेत्रीय विधायक तीरथ सिंह रावत की अगुवाई में ईई दफ्तर पर जोरदार प्रदर्शन किया। इससे पूर्व भाजपाइयों ने बैजरो में लोनिवि के खिलाफ रैली निकालकर प्रदर्शन किया।

भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व चौबट्टाखाल विधायक तीरथ सिंह रावत ने कहा कि प्रदेश सरकार आकंठ भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। मुख्यमंत्री जनता की आंखों में धूल झोंककर बयानबाजी कर रहे हैं। जनता इंटर कॉलेज सुराईडांग (सतपाली) में आयोजित जनसभा में विधायक रावत ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री जनता की करोड़ों रुपये की गाढ़ी कमाई को फिल्मी सितारों पर लुटा रहे हैं। वहीं, केदारघाटी के लोग आपदा सहायता धनराशि के लिए सरकारी दफ्तरों के चक्कर काटने को मजबूर हैं, लेकिन सीएम का इस ओर कोई ध्यान नहीं है।

पाटीसैण: भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व चौबट्टाखाल विधायक तीरथ ¨सह रावत ने क्षेत्रीय भ्रमण के दौरान श्रीकोटखाल, बडोली, एकेश्वर, सिमरखाल, नौगांवखाल में जनसंपर्क कर क्षेत्रवासियों की समस्याएं सुनीं।

क्षेत्रीय भ्रमण के दौरान विधायक ने एकेश्वर प्रखंड में एक कार्यक्रम में चौदह छात्राओं को गौरादेवी धन कन्या योजना के चैक वितरित किए। साथ ही उन्होंने केंद्र सरकार की ओर से महिलाओं व छात्राओं के लिए चलाई जा रही योजनाओं से भी अवगत कराया। उन्होंने क्षेत्रवासियों से केंद्र सरकार की योजनाओं का अधिक से अधिक लाभ उठाने का आह्वान किया। इस मौके पर ब्लॉक प्रमुख सुधा नेगी, भाजपा मंडल अध्यक्ष देवेंद्र भट्ट, प्रेम पांडे, प्रकाश जदली, प्रखंड विकास अधिकारी आशाराम पंत आदि मौजूद रहे।

कोटद्वार: भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व चौबट्टाखाल विधायक तीरथ ¨सह रावत ने लोनिवि गेस्ट हाउस में पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि अक्सर राष्ट्रपति शासन में जनता को खासी परेशानी उठानी पड़ती है। भाजपा लोकतंत्र की बहाली व जनता की सेवा के लिए सरकार बनाने व जनता के बीच जाने को भी तैयार है। कहा उनके पास बहुमत है। मौका मिलेगा तो उत्तराखंड की जनता की सेवा के लिए भाजपा सरकार भी बनाएगी। उन्होंने राज्य में चल रही राजनैतिक उठापटक के लिए पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को ही जिम्मेदार ठहराया है।

संवाद सूत्र, बीरोंखाल : भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व चौबट्टाखाल विधायक तीरथ ¨सह रावत ने कहा कि चुनाव की घोषणा किसी भी समय हो सकती है। कार्यकर्ता आगामी विधानसभा चुनाव के लिए पूरी मुस्तैदी के साथ बूथ स्तर पर तैयार रहें।

पौड़ी : भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष तीरथ सिंह रावत ने कहा कि केंद्र सरकार की उपलब्धियों को राज्य की कांग्रेस सरकार छुपा रही है लेकिन जनता सब जानती है। गुरुवार को श्रीनगर में केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान तथा पेयजल मंत्री रामकृपाल यादव उज्ज्वला योजना का उद्घाटन करेंगे। उद्घाटन कार्यक्रम के बाद भाजपा गढ़वाल लोक सभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं का सम्मेलन भी होगा।

मेरा पता

तीरथ सिंह रावत

भाजपा राष्ट्रीय सचिव / पूर्व प्रदेश अध्यक्ष / पूर्व शिक्षा मंत्री

ग्राम एवं डाकघर - सीरों, पट्टी असवालस्यूं
पौड़ी गढ़वाल, उत्तराखण्ड , 246155
भारत

  +91.94120 04626

  This email address is being protected from spambots. You need JavaScript enabled to view it.

  contact