भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह ने आज ओएनजीसी ऑडिटोरियम, देहरादून उत्तराखंड) में आयोजित प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को भी संबोधित किया और भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा, सिद्धांतों और कार्यपद्धति पर विस्तार से चर्चा की। विदित हो कि श्री शाह देश के सभी राज्यों में कुल 110 दिनों के अपने विस्तृत प्रवास कार्यक्रम के तहत दो दिवसीय दौरे पर अभी उत्तराखंड में हैं। इससे पहले देवभूमि उत्तराखंड आगमन पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय अमित शाह जी का हार्दिक स्वागत व अभिनंदन किया गया। तत्पपश्चात् श्री शाह ने देहरादून में प्रदेश पदाधिकारी, सांसद, विधायक, मेयर, जिला अध्यक्ष, जिला महामंत्री व अन्य पदाधिकारियों के साथ बैठक कर संवाद किया। इसके पश्चात् उन्होंने पंडित दीनदयाल उपाध्याय कार्य विस्तारक योजना की समीक्षा बैठक भी की। श्री शाह ने कहा कि यह वर्ष पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी का जन्म शताब्दी वर्ष है।

पांच राज्यों में भारतीय जनता पार्टी की अभूतपूर्व विजय का मुख्य कारण प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की लोकप्रियता, मोदी सरकार की गरीब कल्याण की नीति को नीचे तक पहुंचाने की कार्य-योजना और पार्टी के कार्यकर्ताओं का अथक परिश्रम है: अमित शाह

संसद के शीतकालीन सत्र के आखिरी दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी के संसदीय दल की बैठक को संबोधित किया. 

पीएम ने डिजिटल पेमेंट को जीवनशैली बनाने की बात की और कहा कि इससे काले धन और भ्रष्‍टाचार से मुक्ति मिलेगी. उन्‍होंने कहा कि डिजिटल अर्थव्‍यवस्‍था अपनाने से देश में भ्रष्‍टाचार खत्‍म होगा. पीएम ने कहा कि किसी भी दल से देश बड़ा है लेकिन कांग्रेस के लिए देश से बड़ा दल है.

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2017 से पहले जारी चुनावी अभियान में रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गढ़वाल के श्रीनगर में पहुंचे हुए हैं. यहां एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि झारखंड का विकास हो गया लेकिन उत्तराखंड पिछड़ा हुआ है. साथ ही उन्होंने जोर देते हुए कहा कि 12 मार्च के बाद कांग्रेस की सरकार नहीं रहेगी. यह सरकार भूतपूर्व हो जाएगी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दुनिया के 10 सबसे ताकतवर लोगों में शामिल किया गया है. विश्व की प्रतिष्ठित मैगजीन 'फोर्ब्‍स' ने बुधवार को 'वर्ल्ड्स मोस्ट पावरफुल पीपल' नाम से दुनिया के 74 सबसे ताकतवर लोगों की सूची जारी की है, जिसमें प्रधानमंत्री मोदी को नौवें स्थान पर रखा है.

सवा करोड़ आबादी वाले भारत में बेहद लोकप्रिय हैं मोदी, फोर्ब्स मैगजीन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में लिखा है कि भारत के प्रधानमंत्री करीब सवा अरब की आबादी वाले देश में काफी लोकप्रिय हैं. इसमें लिखा गया है, 'बराक ओबामा और शी जिनपिंग के साथ आधिकारिक मुलाकात कर हाल के वक्त में मोदी ने अपनी प्रोफाइल एक ग्लोबल लीडर के रूप में बनाई है.

हल्द्वानी में भाजपा की परिवर्तन रैली को संबोधित करते हुए भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि उत्तराखंड में परिवर्तन होना है। परिवर्तन सीएम या फिर पार्टी बदलने का नहीं, बल्कि देवभूमि का विकास, पलायन, बेरोजगारी एवं भ्रष्टाचार का परिवर्तन होना है।

देहरादून: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 दिसंबर को देहरादून आएंगे और चारधाम के लिए ऐसी सड़कों के नेटवर्क का शिलान्यास करेंगे जो सभी मौसम में उपयोग लायक रहेंगी.

चारधाम में उत्तराखंड के चार प्रसिद्ध तीर्थस्थान केदारनाथ, बदरीनाथ, गंगोत्री और यमुनोत्री आते हैं.

मेरा पता

तीरथ सिंह रावत

भाजपा राष्ट्रीय सचिव / पूर्व प्रदेश अध्यक्ष / पूर्व शिक्षा मंत्री

ग्राम एवं डाकघर - सीरों, पट्टी असवालस्यूं
पौड़ी गढ़वाल, उत्तराखण्ड , 246155
भारत

  +91.94120 04626

  This email address is being protected from spambots. You need JavaScript enabled to view it.

  contact